नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी के भाई पर बदमाशों ने छिड़का पेट्रोल, लगाई आग

नूंह हिंसा बिट्टू बजरंगी

नूंह हिंसा के आरोपित और पर्वतीय कॉलोनी में रहने वाले बिट्टू बजरंगी के छोटे भाई मदन पांचाल के ऊपर अज्ञात युवाओं ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगी दी। बिट्टू बजरंगी का आरोप है कि रात को उसका भाई घर पर था तभी कुछ युवक आए और उससे पूछा कि क्या तुम बिट्टू बजरंगी के भाई हो। हां कहने पर उन्होंने उस पर पेट्रोल छिड़क दिया और आग लगा दी।

HIGHLIGHTS

  1. बिट्टू बजरंगी पर लगा था नूंह में हुई हिंसा भड़काने का आरोप
  2. फिलहाल जमानत पर है बिट्टू बजरंगी

प्रवीन कौशिक, फरीदाबाद। नूंह हिंसा के आरोपित और पर्वतीय कॉलोनी, संजय एनक्लेव में रहने वाले बिट्टू बजरंगी के छोटे भाई महेश पांचाल को अज्ञात युवको ने रात आग लगा दी।

बिट्टू बजरंगी ने बताया कि उनकी डबुआ मंडी में सब्जी की दुकान है। छोटा भाई महेश देर रात करीब 1:00 बजे मंडी में था। इस दौरान एक कार में चार-पांच युवक आए और उससे पूछा कि क्या तुम बिट्टू बजरंगी के भाई हो। हां कहने पर उन्होंने पेट्रोल छिड़क दिया और आग लगा दी।

इससे महेश पांचाल गंभीर रूप से झुलस गया। वह जैसे तैसे युवकों से छूटकर भागा और अपने घर आ गया। घर आकर उसने बिट्टू बजरंगी को इस घटना के बारे में बताया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस की टीम अस्पताल में पहुंची इसके बाद उन्होंने मौका मुआयना भी किया। महेश पंचाल ने बताया कि वह एक हमलावर को पहचानता है जो की डबुआ सब्जी मंडी में ही जूस विक्रेता का बेटा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिट्टू बजरंगी पर लगा था नूंह में हिंसा भड़काने का आरोप

बता दें पिछले दिनों नूंह में हुई हिंसा भड़काने का आरोप बिट्टू बजरंगी पर लगा था। पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया था। फिलहाल बिट्टू बजरंगी जमानत पर है।

बिट्टू बजरंगी हिंदूवादी संगठन से जुड़ा हुआ है और अक्सर धरना प्रदर्शन करता रहता है। बिट्टू बजरंगी कई बार विवादित बोल की वजह से सुर्खियों में रहता है।

With Thanks Reference to: https://www.jagran.com/haryana/faridabad-ncr-unidentified-youth-poured-petrol-on-madan-panchal-brother-of-bittu-bajrangi-accused-of-nuh-violence-and-set-him-on-fire-23604298.html

Spread the love